@SushmaSwaraj | 12,562,175 followers
मुलायम भाई - आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं. आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये. @yadavakhilesh Smt.Jaya Bhaduri, Mrs.Dimple Yadav.

Tweet Engagement Stats

Stats are based upon replies and quotes of this tweet

Engagement Map

Quotes
Replies
Retweets
Trendsmap

Replies and Quotes

Total of 3,501 replies and 1,128 quotes found
आपने सही सवाल उठाया है। पर इस बीच ना जाने कितनी बार द्रौपदी का चीरहरण होता रहा .. रेप से लेकर हत्या की धमकी दी जातीं रहीं .. आप भी तो हमेशा धृतराष्ट्र बनी रहीं सुषमा जी।
 
आप भी किनसे उम्मीद लगा रही हैं @SushmaSwaraj जी, जो मुलायम सिंह रेप करनेवालों के लिए कह चुके हैं कि 'लड़के हैं, गलती हो जाती है'... उनसे आप उम्मीद कर रहीं हैं कि वो आज़म खान पर कार्रवाई करेंगे? जिनकी तुलना आप पितामह से कर रहीं हैं उनकी और उनकी पार्टी की सोच शकुनी से ज़्यादा नहीं।
 
सुषमा जी बहुत कम ऐसा होता कि आपसे ग़लती होती है लेकिन यहाँ पर ग़लती है, मुलायम भीष्म पितामह कदापि नहीं हो सकता. वो धृतराष्ट्र है और धृतराष्ट्र होने का काम बख़ूबी कर रहा है
 
सुषमा जी एकदम सही कह रही हैं। लेकिन अच्छा होता अगर वो राहुल को मां तक पहुंच गए हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती के लिए धृतराष्ट्र न बनी रहतीं। एक मिसाल रखतीं। आडवाणी वाला मौन न साधतीं।
 
At one time this Azam Khan warned people for voting against BSP now they are allying with same. These people have no principles in life. #AzamKhan pic.twitter.com/ns3jsghf1a
 
सुषमा जी, जिस दिन ये सपा से नाराज होगा इसे एक मिनट नहीं लगेगा डिंपल भौजी का रंग बताने में। मायावती के साथ मुलायम ने सालों पूर्व किया, उनसे और उनके कुपुत्र से आप और क्या अपेक्षा रखती हैं। ये लोग तमाशा देखेंगे। मायावती ने तो बेशर्मी की मिशाल पेश की इज्जत हरनेवाले को गले लगा कर 👎
 
चीरहरण @SushmaSwaraj कल से आपके कई चौकीदार समाजवादी महिलाओं का सोशल मीडिया पर कर ही रहे हैं , और हर मंच से करते ही रहते हैं आप तो हम सबकी राजनैतिक प्रेरणा कभी हुआ करती थीं ,चुप्पी आपकी अकसर खलती है ,तटस्थता की गलतीआप न ही करिये सुविधनुसार @yadavakhilesh तो नहीं ही करते हैं
 
वह वीडियो अभी भी यूट्यूब पर मौजूद है जिसमें योगी आदित्यनाथ मंच पर मौजूद थे और उसी मंच से एलान किया जा रहा था कि मुस्लिम महिलाओं का कब्र से निकालकर बलात्कार किया जाएगा। इस पर आपको शर्म आती है कि नहीं? इस पर आपको द्रोपदी की याद आती है कि नहीं? इस पर आपकी भावना आए थी क्या नहीं?
 
पितामह का राजपाट दुशाशन छीन लिया है!
 
वाह क्या बात है मैडम जी

आपकी पार्टी के प्रधान मंत्री जी ऐसे 50 बयान दे चुके हैं और इससे भी घटिया वाले

कभी खट्टर,कभी योगी कभी साक्षी महाराज, कभी मोदी,कभी कुलदीप सेंगर,कभी कठुआ वाले मंत्री...

लेकिन आपका #पासवर्ड तब खो जाता था ना
या गांधारी की तरह आंखों, पर पट्टी बंधी होती थी ❓
 
माननीय मंत्री महोदया जी,आप तब कहां थीं जब महेश शर्मा प्रियंका गांधी को पप्पी कहा गया मतलब कुत्ते का बच्ची?
आप तब कहां थी जब मोदी ने सोनिया गांधी को 50करोड का गर्लफ्रेंड बोला? जब जर्सी गाय,बारबाला, जर्सी गाय? बालात्कारी सेंगर पर कुछ बोलती?
वैसे भी आजम खान ने अमर सिंह को बोले हैं
 
सोनिया गांधी और मायावती को गाली देते वक्त भाजपाइयों को यह ख्याल नहीं आया? 🤔 खैर जो भाजपाई बलात्कारियों के लिए रैली निकाल सकते हैं वो कुछ भी कर सकते हैं।
 
जब जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक 8 साल की बच्ची के बलात्कारियों और कातिलों को बचाने के लिए आप की पार्टी के विधायक मंत्री कार्यकर्ताओं ने तिरंगा जुलूस निकाला था तब आपको द्रोपदी की याद नहीं आई थी? आज कलर बताने पर आपकी भावनाएं आहत हो गई मगर उस रोज आपकी भावनाएं कहां चली गई थी?
 
“लड़के हैं, लड़कों से ग़लती हो जाती है, अब उसके लिए क्या उनका टिकट cancel कर दें”
 
औरत की गरिमा की इस लड़ाई में मेरा साथ देने के लिए बहुत धन्यवाद @SushmaSwaraj जी।
 
यह सही है कि आजम खान ने गलत कहा पर महोदया गलत तो गलत होता है आप शब्दो पर इतनी विचलित हैं होना भी चाहिए पर तब क्यों चुप थी जब एक बेटी चीख चीख कर कह रही थी कि आपकी पार्टी के एक नेता ने उसका बलात्कार किया और उसके पिता को पुलिस कस्टडी में मार दिया गया?
आप कठुआ पर क्यों चुप थीं?
 
वाह तब पूरी भाजपा के पितामह कहा थे?
वैसे कब्र से निकाल कर बलात्कार करने से ज्यादा हल्का ब्यान नहीं होगा,किसी व्यक्ति को बुरा कहने से ज्यादा किसी समाज को बुरा कहना है,हालांकि मै आज़म खां जी के ब्यान का समर्थन नहीं कर रही,बस याद दिला रही हू!!
 
शिवगामी माई - आप राजमाता है भारतीय जनता पार्टी की . आपके सामने हिमाचल में बाहुबली का अपमान हो रहा हैं. आप गांधारी की तरह मौन साधने की गलती मत करिये. @narendramodi @AmitShah @BJP4India @INCIndia pic.twitter.com/SK0tmKS4xe
 
आदरणीय सुषमा जी, 'रामायण के बाद ऐसी हँसी पहली बार सुनी', 'किसी ने 100 करोड़ की गर्लफ्रैंड देखी है क्या' "क्या संसद मे महिला का चीर हरण नही हो रहा था"?तब आपके मुँह से एक शब्द नही निकला?क्या सभी महिलाओं के साथ समान व्यवहार नही होना चाहिए.? वक़्त है मोदी जी के खिलाफ भी आवाज़ उठाइये
 
रामपुर वालों आजम खान को वोट देने की गलती मत करना ।
 
ताई आपके पास वो वीडियो पहुंचा जिसमे @RahulGandhi जी को माँ की गली दी गयी है अगर पहुंच गया हो तो दो शब्द ही बोल दें क्योंकि जिस पार्टी में बच्चियों के रेप करने वालों के समर्थन में रैली निकलती हो और मोब लॉन्चिंग करने वालों को मालाएं पहनाई जाती हों उनसे कोई करवाई की उम्मीद नहीं।
 
जब जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक 8 साल की बच्ची के बलात्कारियों और कातिलों को बचाने के लिए आप की पार्टी के विधायक मंत्री कार्यकर्ताओं ने तिरंगा जुलूस निकाला था तब आपको द्रोपदी की याद नहीं आई थी? आज कलर बताने पर आपकी भावनाएं आहत हो गई मगर उस रोज आपकी भावनाएं कहां चली गई थी?
 
जी निसंदेह आप भारत की उन महिला नेताओं में से हैं जो सदा सब के लिए प्रेरणा स्वरूप रहीं है... मैं आपकी इस बात से सहमत हूँ की जयाप्रदा जी के लिए #AzamKhan की अश्लील टिप्पणी चिर हरण था, .....पर “बार गर्ल, करोड़ों की गर्ल फ्रेंड को किस श्रेणी में रखूँ मार्गदर्शन कीजिए
 
आज़म खान ने निश्चित रूप से घटिया बयान दिया, उनकी घोर निंदा की जानी चाहिए लेकिन मायावती को वैश्या कहने वाले बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह को एक साल पहले दोबारा बीजेपी का उपाध्यक्ष बना दिया गया है और उनकी पत्नी स्वाति सिंह योगी सरकार में मंत्री हैं। हमाम में सब नंगे हैं।
 
वह वीडियो अभी भी यूट्यूब पर मौजूद है जिसमें योगी आदित्यनाथ मंच पर मौजूद थे और उसी मंच से एलान किया जा रहा था कि मुस्लिम महिलाओं का कब्र से निकालकर बलात्कार किया जाएगा। इस पर आपको शर्म आती है कि नहीं? इस पर आपको द्रोपदी की याद आती है कि नहीं? इस पर आपकी भावना आहत हुई थी या नहीं?
 
मुलायम जी से कोई उम्मीद ना करें .. लड़के हैं लड़कों से ग़लती हो जाती है।
 
पितामह नहीं धृतराष्ट्र हैं ये. आज़म खान शिशुपाल है, जनता गिनती कर रही हैं गालियों की.
 
राहुल गांधी की माँ को गाली दी गई और आप तो भाजपा की सबसे वरिष्ठ महिला नेता है क्या आप मे हिम्मत है कि गाली देने वाले नेता को पार्टी से निकालने के साथ ही जेल भेजने का भी कार्य करेगी ?? और द्रौपदी का नाम मत लो पहले ही पाँच व्यक्तियों की पत्नी बनाकर उसे बदनाम कर चुके हो
@SushmaSwaraj
 
मैडम जी आप की पार्टी के कार्यकर्ता आपकी पार्टी के भक्त इसी सोशल मीडिया पर अपने विरोधियों को बलात्कार करने की धमकी और मां-बहन की गालियों से हर रोज नवाजते हैं जिनमें से कई को तो आप के 'चौकीदार' भी फॉलो करते हैं। पहले अपना घर साफ कीजिए दूसरे के घरों का कूड़ा बाद में देखिएगा
 
बेहद शर्मनाक, महिला आयोग को कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।
 
ऐसे शब्दों से चीर हरण पूरे भारत की महिलाओं का मोदी के गंदे सडे भक्त रोज करते हैं ताई तब तो आप नहीं मिमियाती हो और गांधारी बन देखती रहती हो बीजेपी नेता को अप्रत्यक्ष रूप से बोल दिया तो ढोल बजाने लगी क्यों उन लोगों पर बैन नहीं होता जो दूसरों की मां बहनों को गाली देते हैं
 
"जिन जेहादियों का मजहब बुर्के में बिना पहचाने अपनी ही बहन, बेटी, बहू को बेगम बना देता है, वो लोग ही दूसरे धर्म की बहन-बेटियों की इज्जत नहीं करते हैं.!"
 
मैडम जी थोडी जहमत उठाएं और पहले ये पता करें कि समाजवादी पार्टी मे 17 साल जयप्रदा रहीं हैं क्या? इसके पहले की दो तीन लाईन सुनिए ताकी पता चले कि आजम खान अमर सिंह को बोल रहें जो बडी चालाकी से सपा से राज्यसभा सदस्य बन गया। 17 साल अमर सिंह पार्टी मे रहा न कि जयाप्रदा।
 
सुषमा जी, जो मुलायम सिंह लड़की के साथ रेप हो जाने पर कहते है कि लड़के है, लड़कों से गलतियां हो जाती है... वो क्या ही आज़म खान की बदजुबानी का विरोध करेगें...

@SushmaSwaraj
#AzamKhan
 
Apne aapko ko Krishna ka vanshaj kehne waale bhi wahin baithe hain
 
आज इन्हें द्रौपदी का चीरहरण दिख रहा बढ़िया हैं
पर मैडम खुद कठुआ , उन्नाव पर खुद धृतराष्ट्र बनी बैठी थी
 
अब रामपुर की जनता को वोट के ज़रिए जवाब देना होगा इस बेहूदा बयान का !! #VoteForIndia
 
मैम, महिलाओं का सम्मान अवश्य ही होना चाहिये.... लेकिन इसकी शुरुआत कौन सा राजनेता करेगा ?? "इस हमाम में सब नगें हैं" #AzamKhan pic.twitter.com/obH86rZxSO
 
देश के ज्ञान चक्षु कुछ दया शंकर सिंह पर भी खोल दीजिये, बता दीजिये कैसे वो पाक साफ़ हो गए दलितों की नेता मायावती को गाली बक कर.
कुछ प्रकाश कुलदीप सिंह सेंगर पर भी डाल दीजिये और ज्ञान दीजिये कि किस वरदान के कारण बीजेपी के लोग उसे पाक साफ़ समझते है.
 
जो अधर्मी स्वयं बहन-बेटियों की इज्ज़त
लूटने वाले बलात्कारियों के समर्थन में खड़ा
हो जाता हो ,जो बलात्कार को नौजवानों द्वारा
होनेवाली छोटी सी भूल मानता हो ऐसे नीच
प्राणी को भाई कहना भी भाई शब्द का अपमान
होगा।
और फिर इस समय तो सपा पार्टी में मुलायम
की कोई अहमियत भी नहीं रह गई है,,
 
आप उन पितामह से क्या आशा रखती हैं जो स्वयं कहते हैं "लडके हैं गलती हो जाती है"।
 
अब भी अगर थोड़ी बहुत शर्म और गैरत बची है तो दोषियों को बचाने के बजाए उन सब महिलाओं से माफी मांगिये @yadavakhilesh जिनकी इज्जत #सपा के गुंडे उछालते रहे हैं। नही तो, गुनहगारों को बचाने के लिए गढ़े गए आपके हर कुतर्क का जवाब जनता इस #चुनाव में देगी। #AazamKhan #JayaPrada
 
देश मैं ना जाने कितनी बच्चियाँ का कितनी औरतों का सच मैं चीरहरण हो गया तब तो सुषमा जी आपने देश के सर्वोच्च चौक़ीदार को संदेश नहीं भेजा कि इनको इंसाफ़ दिलाओ और एक जया जैसी नौटंकी जो कभी अमर के साथ तो कभी कमल के साथ वाली को द्रोपदी बना दिया !
 
माते ये भीष्म नही है ये सिर्फ यादव ओर खान(ग्रेन वायरस) है जो मिल के इस देश का चीरहरण कर रहे है और कोई रोक भी नही रहा है ।
 
.@SushmaSwaraj condemns the disgusting comment by @samajwadiparty s Azam Khan against his rival @JayaPradaMP

She urged Mulayam Singh Yadav "not to stay silent at the disrobing of the Draupadi of Rampur

@yadavakhilesh #AzamKhanKaTicketKato
 
जब प्रियंका गांधी को पप्पी बोला गया तो आपका कान बन्द था , मुंह नहीं खुला , बांसुरी की अम्मा , राहुल गांधी की मां यानि सोनिया गांधी को गाली दिया गया तो भी नहीं ? अगर गारमेंट का रंग सुन लिया ? वाह ये औरत वाह ।
 
मायावतीजी @Mayawati को भी सामने आना चाहिए उनके फोटो और बाबा साहेब आंबेडकर के मंच से ऐसी गन्दी भाषा का उपयोग करा गया है,वो खुद भी समाजवादी पार्टी के गुंडों से पीड़ित रही है,वो अच्छे से जानती है ये लोग किस हद तक गिर सकते है. अब भी वो चुप रही तो यह एक गिरी राजनीती की पराकाष्ठा होगी.
 
आदरणीय मैम, राहुल गांधी को माँ की गाली देने वाले बीजेपी हिमाचल अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के बारे में भी दो शब्द बोल दीजिये
 
सुषमा जी अच्छा लगता अगर आप सबको एक आँख से देखती. मोदी जी को भी इसी भाषा में पूछती की उन्होंने किसी सम्मानित महिला को “कांग्रेस की विधवा” “जर्सी गाय” और किसी महिला को 50 करोड़ की गर्ल फ़्रेंड क्यों कहा...
अन्यथा कथन “You Show me the Face I wil show you the rule” के सिवा कुछ नहीं
 
सर 22 अप्रैल को होने वाली सुनवाई में #68500_शिक्षक_भर्ती के रिक्त 27000भरवाने के संदर्भ में काउंटर काल किया गया है,आप मजबूत काउंटर दाखिल कर हमें नौकरी प्रदान करनेकी कृपाकरें।27000परिवार आपके आजीवन ऋणी रहेंगे
 
मैडम जी उन्नाव की बेटी का भी चीर हरण किया था आपकी पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर नें और तो और उस बेटी के पिता को भी बेरहमी से पीट पीट कर मार डाला गया देवरिया में छोटी-छोटी बच्चियों के आबरू लूटे गए मायावती सोनिया और कल @RJDforIndia की महिला नेत्री को घूँघट में रहने की हिदायत🤔
 
मैम योगी जी से बोलिये। पिंजरे मे डालकर इस जिहादी का कच्छा खाकी ना हो जाये। तब तक सुताई चलती रहनी चाहिए।

@yadavakhilesh शर्म करो। यही टिप्पणी कोई डिम्पल जी पर कोई करे तो क्या आप मंच से भांडो की तरह तालियां बजवायेगे।
 
जी आप भी माता कुंती है अपने पुत्रों के साथ हो रहे अन्याय पर आप चुप क्यों है आपकी इस चुप्पी ने आपके के कई पुत्रो के प्रणो का हर लिया है फिर भी आपके कलेजे को ठंडक नही पहुची है आखिर कब तक आप अपने निर्दोष पुत्रो को ऐसे है बलि चढ़ाती रहेगी! pic.twitter.com/NM4sHq27ZN
 
मुलायम सिंह यादव जब यह बोल सकते है कि
#रेप करने वाले लड़के है गलती हो जाती है
जिनको बहन बेटियो की फिक्र तक नही वो ऐसे बयानों के लिए सर्मशार नही होने वाले।
तो उनसे इस बात पर सहयोग माँगना व्यर्थ ही होगा ।
@SushmaSwaraj जी ये बात केवल देशभक्त ही समझ सकते है , देश विरोधी नही।
 
Woh Kuldeep Sengar ko BJP se nikal diya Mam ?
 
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार हुआ जब आप कहाँ थी? 1300 हिन्दू शिक्षामित्र आत्महत्या कर लिए तब आप कहाँ थी? हिन्दू शिक्षामित्र महिलाओं ने अपने सर के बालों को कटा दिया तब आप कहाँ थी? 100 ब्राह्मण शिक्षामित्रों ने अपने जनेव को उतार दिया तब आप कहाँ थी? @SushmaSwaraj
 
सुषमा जी आपके प्रदेशअध्यक्ष सतपाल रत्ती जी सोनिया गाँधी जी को खुलेआम भद्दी गालिंया दे रहें है और आप चुप्प हैं क्यों.? यूपी की सुहागिन #महिला_शिक्षामित्रो ने योगी सरकार द्वारा समाधान न देने पर सर मुंडवाया था तब भी आप चुप्प..? और आज नारी सम्मान का नाटक 💃मीमांसा💃 @yadavakhilesh
 
मैं आज़म खान के बयान का समर्थन नही करता लेकिन @SushmaSwaraj जी जब योगी जी ने कब्र से लाशो से बलात्कार करने का बयान दिया था और उन्नाव वाले सेंगर बलात्कारी के विरोध आपने नही किया
दोहरा मापदंड क्यों क्या वो महिला नही थी ? जिनके साथ बलात्कार हुआ था
@yadavakhilesh
 
देश में रोज अनगिनत 'द्रौपदी' का चीरहरण हो रहा है और अभीतक आप तो सत्ता की मलाई के लिए #गांधारी' बनकर बैठी रहीं, आज अचानक द्रौपदी कैसे याद आईं @SushmaSwarajजी ????
 
It's really shamefull,why yadav's are silent now?
 
सुषमा जी आपने ये व्यंग लाल कृष्ण आड़वाणी जी पर किया है क्या? 😊 क्यूंकि लाल कृष्ण आड़वाणी जी भाजपा के भीष्म पितामह होते हुये भी भाजपा के इस बुरे दौर मे मौन साधे रहे। (बुरा दौर इसलिए कह रहा हूं क्योंकि भाजपा को मोदी-शाह की जोड़ी ने हाईजैक कर लिया है)
 
जिस इंसान ने दुनिया जीत ली उसे घर मे हराने की गलती मत करना...मोदी देश का सौभाग्य है..उसे हरा के देशद्रोही मत बनना.. #NAMO again
 
हम सब बहुत ख़ुशनसीब है की हम भारत में है
जहाँ महिला को देवी का दर्जा दिया जाता है

आज़म ख़ान साहेब के ऊपर सख़्त करवाई होगी
भरोसा रखिये मित्रों 😞 (मस्त joke है)
क्यूँकि हमारे यहाँ ऐसा संविधान है
जहाँ आज़म ख़ान जैसे लोगों को पूरी छूट है
कुछ भी कहने की
जय हो संविधान 😓
 
आजम खान घटिया इंसान है और घटिया सोच रखने वाला ऐसे घटिया बयान देगा सुषमा स्वराज जी एक बार उस घटिया इंसान इसके बारे में भी ट्वीट कर दो जो मुस्लिम औरतों को कब्र से निकालने कर गलत काम करने के लिए बोल रहा था खैर छोड़ो वह तो आपकी पार्टी का है उसके लिए क्या ट्वीट करोगे
 
ऐसे व्यक्ति अपने राज्य व देश पर कलंक है। जो व्यक्ति किसी महिला का सम्मान नही कर सकता वो जनता का सम्मान क्या करेगा ?
 
आज़म खान ने जो बोला वो सरासर गलत है पर तब कहां थे सब ? जब विपक्षी महिला नेताओं के साथ दुर्व्यवहार किया गया जब सेंगर ने यूपी में बलात्कार किया जब कठुआ बलात्कार हुआ जब बिहार में शेल्टर होम में 40 लड़कियों के साथ बलात्कार किया गया भाजपा समर्थक द्वारा बेटी को बलात्कार की धमकी मिली
 
इसमैं गलत क्या है सुषमा जी आजम खान का इशारा खाकी अंडरवियर से mean आरएसएस से है जो राष्टवादी का दिखावा करके समाज मैं नफरत फैलाती है ये वही आरएसएस है जिसके गॉडफादर सावरकर ने अंग्रेजो से माफी मांग कर जेल से मुक्ति पाई थी वो हिंदुस्तान का पहला घुसपैटिया निकला।जरा याद करियै और जबाब दो
 
Mulaayam ji ne swayam kaha tha, ladke hain, ladko se galtiya hojati hain. Draupadi ka cheerharan to guest house main hua tha, par kalyug hai woh bhool gayi.
 
I wonder what wrong in word “Underwear”. It’s just a clothe same as shirt ,dress or any other clothing.

Any way Mahabharata is a Fiction story with fiction characters ..... SO just chill.
 
दीदी इनसे आप क्यों अपेक्षा कर रही है,यही लोग गेस्ट हाउस काण्ड करने वाले लोग है।हमारी मातृ शक्ति माँ दुर्गा का प्रतीक है इन जैसे राक्षस से डरेगी नहीं।
 
🔵 फिर 'दागदार हुआ -'इस्लाम!..क्या आपके 'धर्म मे 'महिलाओ की यही इज्ज़त है! #आजम_खान

Please sir!! #SaveIndia_SaveIndianCulture
@narendramodi
@SushmaSwaraj
@myogiadityanath

👉ये New India है --चुप नही बैठेगा
@yadavakhilesh
@abpnewshindi
@awasthis
#मुलायमसिंहयादव
@Mayawati
 
सुषमा दी! शब्द कानों में शीशे की तरह पिघल रहे हैं! यह मात्र जया जी के नहीं हम सबके सम्मान परअसहनीय आघात है! यदुवंशी भगवान कृष्ण ने आकर नारी सम्मान की रक्षा की थी और आज @yadavakhilesh के समक्ष... घोर निंदनीय!! @GenPanwar @SanjayP40333382 @ManjuChattarjee @panwar_smita @bhaktriot
 
कौरव वंश का सर्वनाश हुआ था और देखिऐगा पुत्रमोह मे जो आप अंन्धे हो गये है ,आप के वंश का भी सर्वनाश जरूर होगा .कोई तो इस माफिया को उसकी औकात बताऐ
 
स्त्री अपमान की हर दिन नई पराकाष्ठा समाज में शिष्टता और पुरुषत्व की गरिमा को समाप्त कर रही है । #आजमखान जैसे विचारों की निन्दा ही नहीं परन्तु #ElectionCommission द्वारा संज्ञान लेना और दंड देना आवश्यक है ताकि आगे के लिए एक उदाहरण हो जाए। @SushmaSwaraj @narendramodi
 
चौकीदारनी थोड़ी निन्दा इसकी भी कर दो तुम्हारी संस्कारी पार्टी का नेता राहुल गांधी को मंच से मादर** बोल रहा है pic.twitter.com/tigdaAg27h
 
एक दिन ऐसा आयेगा जब डिंपल यादव का भी कलर बता देंगे आजम खान और अखिलेश कुछ भी नहीं कह पायेगे, क्योंकि मुस्लिम समुदाय खतरे में है 🤣🤣🤣
 
All politicians became blind like bhisham pitamaha on #men issues and ignore deaths of innocent. No one remain Dropati now a days most of become Surpankha. Mother sisters are not safe as govt working for wife only #GenderBiasedLaws #GenderBlindSociety #Menscommission #MensRights pic.twitter.com/EI7lQNB4ZS
 
आजम खान पर तो ECI ने कार्यवाही कर दी;अब एक ट्वीट सत्ती के बारे में भी कीजिये;उसको क्या दंड मिलेगा।
 
don't be silent,send this bastard Jehadi Mullah to gallows,otherwise you will be like Maharana Pratap,this Mullah is close to @yadavakhilesh ,first victim is going be his family next.#AzamKhan ill mannered Musalman not trustworthy @dimpleyadav @Mayawati @BJP4India
 
मैडम मुलायम सिहं " पितामह" नही ये तो खुद चीर हरण करवाने वाले लोग है, गेस्ट हाउस कांड तो मुलायम सिंह ने ही करवाया था । पापी अौर नीच से नीचता की ही उम्मीद होती है
 
सत्ता के लिए सभी अंधे हो गए हैं, उम्मीद करना बेकार है इनसे। ये कुछ भी बन गए हों लेकिन पुरुष नहीं बन पाए।
 
इस बयान के बाद, समाज वादी पार्टी की मानसिकता सामने आई , उत्तर प्रदेश की कोई भी महिला महागठबंधन को VOTE नहीं देंगी
 
मैम आज़म खान का बयान निंदनीय और शर्मनाक है, इसकी भर्त्सना तो करनी ही चाहिये, पर इससे भी ज्यादा और शर्मनाक गालियाँ मोदी जी के प्रशंसक रोज देते है देश की बहू बेटियों को तब आप चुप क्यों रहती हैं ? जिसे मोदी जी खुद फ़ॉलो करते हैं, आज सिर्फ अपनो की चिंता ? ये उचित नही !! जय हिंद
 
महोदय ,121063 अपग्रेड पैराटीचर्स के साथ पूर्व सरकार ने षड्यंत्र किया वही षड्यंत्र वर्तमान सरकार में उन्ही अधिकारियों की गलत नीतियों के कारण जारी है आर टी ई एक्ट लागू होने से पूर्व 124000 स्नातक शिक्षामित्रों की अलग श्रेणी अप्रशिक्षित(पैराटीचर)एन सी टी ई ने बनाई थी @PMOIndia
 
जब संसद में देश का प्रधानमंत्री विपक्षी दल की सांसद को सूर्पनखा बोल रहा था और आओकी पार्टी के नेता टेबल बजा बजा के हंस रहे थे, तब ये बात ध्यान नही आई थी क्या ??
 
@SushmaSwaraj आप जिसे #पितामह कह रही है वो #धृतराष्ट्र है।

आखों पे पट्टी बांधे उस लाचार बाप से आप क्या प्रार्थना कर रही है जिसे उसकी औलाद ने जूते मारके पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया?

बेचारा लाचार, निरीह, कमजोर मुलायम सिंह खुद जवानी में गेस्ट हाउस कांड कर चुका है।

गलत है
 
पितामह तो हैं किन्तु कलयुगी, द्वापर वाले भी उपयुक्त वक्त पर प्रतिरोध नही कर सके थे, ये तो उनका पासंग भी नही हैं आज का दुशाशन जुबान का विषैला सदा ही रहा!😢
 
इनलोगो को राजनीति से धकेल के सीधे खाकी वाली तिहाड़ शिफ्ट करने है bjp ने , भारत मे सभी लोग भावनाओ से जुड़े है रंग हो या पत्थर सब पूजे जाते है खाकी का इस्तेमाल जिस तरह इस बुढ्ढे ने किया है वो इंडिरेक्टली अपनी पैदाईश के संस्कार दिखा रहा है
 
आप भी आपकी पार्टी के सबसे बड़े नेता पर चुप्पी साधे बैठी क्यो रही जब वो घटिया इंसान किसी को 50 करोड़ की गर्ल फ्रेंड बोल रहा था, जब उस व्यक्ति के फॉलोवर्स प्रियंका गांधी के लिए गलत शब्दो का प्रयोग कर रहे थे।

दूसरे का कीचड़ दिख रहा है, खुद को कीचड़ अच्छा लग रहा है।
 
लड़के हैं, ग़लती हो जाती है 😡
 
मुजफ्फरपुर कांड में 50 से अधिक बच्चियों से वर्षों ब्लात्कार-हत्या पर जूँ तक नहीं रेंगी बल्कि उसका इस्तेमाल कर सरकार बना ली!

कठुआ में 8वर्षीय बच्ची के बलात्कारियों हत्यारों को बचाने पूरी BJP उतर गई!

MLAसेंगर, निहालचंद भूल गये?
BJP का दोगलापन
@LambaAlka @SheeIaS
 
कमीने आज़म खान से और उम्मीद क्या कर रहे हो..ये तो गंन्दी नाली की पैदाइश है.. इसकी रगों में गंदे खून की कमी नहीं.
 
What he said, was reprehensible. But, where were BJP women leaders hiding during Kathua, Unnao and Muzaffarpur episodes? Why none spoke up? N u r invoking others now?
 
सुषमा जी, आपसे पूर्णतः सहमत हूँ। ऐसे घटिया बयानों का बिना किसी रार और द्वेष के विरोध होना चाहिए। लेकिन कृपया हरियाणा में सिरसा वाले बलात्कारी बाबा के पास जो भाजपा नतमस्तक होने जा रही है, केवल चुनाव जीतने के लिए, उस पर भी बोलें।
 
इस तरह की बातें तो कोई घटिया नेता भी नहीं करता और आजम खान तो जौहर यूनिवर्सिटी के डीन हैं क्या अपने स्कूल में वो बच्चों को भी यही सब सिखाएंगे।
 
बहन जी बगैर किसी का नाम लिये आप लोग ईतना हो हल्ला कर रहें हैं.. जबकि आज ही आपकी पार्टी के हिमाचल प्रदेश चीफ ने श्री @RahulGandhi जी का नाम लेकर उनकी माँ क़ो भद्दी 2 गलियाँ दी । पर आपकी पार्टी में तो ऐसे लोगों क़ो प्रमोशन दिया जाता है न कि ऊन पर कोई कार्यवाई
 
 
अभी तो #AzamKhan के बयान पर उनका टिकट काटने की मांग की जा रही थी पर यहां तो सीधे-सीधे हिमाचल प्रदेश के BJP अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती राहुल गांधी को मां की गाली दे रहे हैं, अब मैडम क्या अपने इस बदतमीज़े के खिलाफ़ ऐक्शन लेंगे ?
pic.twitter.com/qenKpSeZiB
 
बिनाश काले विपरीत बुद्धि
 
जी बिल्कुल वैसे ही जैसे मोदी जी महिलाओं को बलात्कार और हत्या की धमकी देने वालों को फॉलो करते हैं .....गौरी लंकेश तो याद ही होगी
 
Over 542 replies and quotes not shown

Retweeters

17,524 retweeters not shown
Get Full Access Now
Login via Twitter to start your free trial now

Don't have a Twitter account? You can also register via Facebook or Instagram

Existing users can login

Our trial allows access to only the 8 hour timeframe for this page.

A Trendsmap Plus subscription provides full access to all available timeframes

Signup Now