@INCIndia | 8,080,779 followers
कोरोना महामारी से स्थिति लगातार खराब होती जा रही है, आप सब से विनम्र निवेदन है कि मास्क लगाएं एवं कोविड सुरक्षा संबंधी सभी निर्देशों का पालन करें। सावधानी व संवेदना के साथ हमें मिलकर इस जंग को जीतना होगा।

#WhereIsPM

Tweet Engagement Stats

Stats are based upon replies and quotes of this tweet

Engagement Map

Quotes
Replies
Retweets
Trendsmap

Replies and Quotes

Total of 13 replies and 1 quotes found
In reply to @INCIndia
बहुत ही चुनौती पूर्ण समय है कृपया सभी भारतवासियों से अनुरोध है कि सभी को बहुत सतर्कता बरतने की जरूरत है । जनहित में जारी 🙏🙏 pic.twitter.com/igoaHQQSQe
 
In reply to @INCIndia
कांग्रेस के पिछले 50 ट्वीट में करना पर बात हुई है जरा बीजेपी का पिछला 50 ट्वीट देखिए बंगाल के सिवा कुछ नही। मोदी ने डूबो दी।
 
 
 
In reply to @INCIndia
कांग्रेस की श्री अशोक गहलोत सरकार कोविड-19 मैनेजमेंट में नंबर वन पर हमारी सोच सामाजिक है..... pic.twitter.com/mNAqvnQdzt
 
 
In reply to @INCIndia
लोगों पर संकट के हालत में भी,आप अपनी चोरी,ब्लैक मार्केटिंग,करवा रहे हैं, ये क्या है,लोगों के मौत से कमाई करवा रहे हैं,छत्तीसगढ़ में ३४००/ का इंजेक्शन १६०००/ में बिकवा रहे हैं,अभी रिपब्लिक लाइव टीवी पर आपका दिखा रहा हैऔर राजस्थान में ये हो रहा है। pic.twitter.com/zUZeOzvXXP
 
 
In reply to @INCIndia
#कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ #कांग्रेस_भगाओ_देश_बचाओ.
 
In reply to @INCIndia
She reminds me of Mrs Indira Gandhi.
 
In reply to @INCIndia
बहनजी भईया से पुछ कर तो बयान दिजीये साथ मिलकर लड़ना है या अकेले लड़ना है या राजनीती करनी है ? pic.twitter.com/8s268b7FKL
 
In reply to @INCIndia
पिंकी मैडम, इटली में अब तक 116,000 से ज्यादा लोग क्यों और कैसे मर गए कोरोंना से ??? pic.twitter.com/lVftpfR3ti
 
कांग्रेस की महासचिव ने कम से कम एक अच्छा काम किया की इस कोरोना काल में यह साकारत्मक बयान दिया वरना इनके भाई राहुल को तो नाकारात्मक बयान देने से ही फुरसत नहीं वह भी इस महामारी के दौरान क्योंकि उसे तो केवल ओछी राजनीति व विरोध के लिये मोदी व मोदी सरकार के खिलाफ ही बोलना होता है।
 
Over 1 replies and quotes not shown

Retweeters

No retweeters found
273 retweeters not shown
Free access is provided to the 8 hour timeframe for this page.

A Trendsmap Explore subscription provides full access to all available timeframes

Find out more

This account is already logged in to Trendsmap.
Your subscription allows access for one user. If you require access for more users, you can create additional subscriptions.
Please Contact us if you are interested in discussing discounts for 3+ users for your organisation, or have any other queries.