User Overview

Followers and Following

Followers
Following
Trendsmap

History

Total Followers - Last Year
Daily Follower Change - Last Year
Daily Tweets - Last Year

Tweet Stats

Analysed 11,903 tweets, tweets from the last 144 weeks.
Tweets Day of Week (+0:00h)
Tweets Hour of Day (+0:00h)
Key:
Tweets
Retweets
Quotes
Replies
Tweets Day and Hour Heatmap (+0:00h)

Tweets

Last 50 tweets from @ChouhanShivraj
I pray to God for your speedy recovery Yediyurappa Ji!
In reply to @BSYBJP
I have tested positive for coronavirus. Whilst I am fine, I am being hospitalised as a precaution on the recommendation of doctors. I request those who have come in contact with me recently to be observant and exercise self quarantine.
 
चित्रकूट के घाट पर, भई संतन की भीर,
तुलसीदास चंदन घिसें, तिलक देत रघुवीर

चित्रकूट जनता की आस्था का केंद्र है। प्रभु श्रीराम ने अपने वनवास का समय यहाँ व्यतीत किया। श्रीराम और भरत का मिलाप भी यहीं हुआ। कामदगिरी पर्वत, सीतापुर, हनुमानधारा, कामतानाथ मंदिर यहाँ के प्रमुख स्थल हैं। pic.twitter.com/1s7divGN97
Replying to @ChouhanShivraj
चित्रकूट में भी पुजारियों द्वारा मंदिरों में विशेष पूजा की जायेगी। सभी चित्रकूटवासी अपने-अपने घरों में रहकर भगवान श्रीराम का स्मरण करेंगे।
 
चित्रकूट के घाट पर, भई संतन की भीर,
तुलसीदास चंदन घिसें, तिलक देत रघुवीर

चित्रकूट जनता की आस्था का केंद्र है। प्रभु श्रीराम ने अपने वनवास का समय यहाँ व्यतीत किया। श्रीराम और भरत का मिलाप भी यहीं हुआ। कामदगिरी पर्वत, सीतापुर, हनुमानधारा, कामतानाथ मंदिर यहाँ के प्रमुख स्थल हैं।
 
राम राजा की जय!

ओरछा में श्री रामराजा विराजते हैं,ये ही राजा हैं प्रदेश के।

4 व 5 अगस्त को रामराजा मंदिर को विशेष रूप से सजाया जायेगा और पुजारीगण द्वारा विशेष पूजा-अर्चना की जायेगी। #COVID19 संक्रमण न फैले,इसके लिए सभी ओरछावासी घर पर ही रहकर रामराजा की आराधना कर दीपोत्सव मनाएँ।
 
हम पर प्रभु श्रीराम की असीम कृपा है।

राम हमारे अस्तित्व हैं, राम हमारे आराध्य हैं, राम हमारे भगवान हैं और राम भारत की पहचान हैं।

मैं और देश-प्रदेश की जनता पाँच अगस्त की उस शुभ घड़ी का इंतज़ार कर रहे हैं जिसके लिए असंख्य लोगों ने अपना सर्वस्व न्योछावर किया।
 
हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे सामने भगवान राम की जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण प्रारम्भ हो रहा है। हम पर प्रभु राम की असीम कृपा है। राम हमारे रोम-रोम में रमें हैं, राम हमारी हर साँस में बसे हैं। मंदिर के निर्माण के साथ ही देश में पीएम श्री @narendramodi के नेतृत्व में रामराज्य आएगा।
Replying to @ChouhanShivraj
सारा देश गदगद और प्रसन्न है। मेरी सभी से अपील है, चार अगस्त की रात को अपने-अपने घर दीपमालाएँ और विद्युत बल्ब की लड़ियाँ जलाएँ। हम प्रत्यक्ष रूप से अयोध्या नहीं जा सकते लेकिन घर पर रहकर ही भगवान राम की पूजा करें, सुंदरकांड का पाठ करें।
 
हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे सामने भगवान राम की जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण प्रारम्भ हो रहा है। हम पर प्रभु राम की असीम कृपा है। राम हमारे रोम-रोम में रमें हैं, राम हमारी हर साँस में बसे हैं। मंदिर के निर्माण के साथ ही देश में पीएम श्री @narendramodi के नेतृत्व में रामराज्य आएगा।
 
मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा ले।
Replying to @swatantrabjp
ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ स्वतंत्र देव जी।
 
Shivraj Singh Chouhan Retweeted ·  
मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj ने अस्पताल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ प्रदेश में #COVID19 संक्रमण की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की और रोकथाम से संबंधित आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। #MPFightsCorona #IndiaFightsCorona
 
गृह मंत्री मा. श्री @AmitShah जी, ईश्वर आपको शीघ्र पूर्णतः स्वस्थ करें और आप पूरी ऊर्जा के साथ देश सेवा में जुट जाएं।

हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं!
कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।
 
In reply to @ChouhanShivraj
रक्षा बंधन, भाई और बहनों के बीच स्नेह का बंधन है। भाई अपनी बहनों की रक्षा करे, बहनों का आशीष भी भाइयों को मिले; लेकिन इस समय कोरोना से सुरक्षा सबसे जरूरी है। इसलिए रक्षा बंधन का त्योहार पूरी सावधानी से मनायें। ऐसा न हो कि रक्षा का बंधन असावधानी के कारण कोरोना संक्रमण को ले आये।
Replying to @ChouhanShivraj
यदि रक्षा बंधन के इस अवसर पर भाई के यहां जाना सुरक्षित न हो, तो बिना जाये फोन पर, सोशल मीडिया के माध्यम से भी संपर्क कर पर्व मनाया जा सकता है। सावधानी में ही सुरक्षा है। बहनों को ढेर सारा स्नेह और शुभकामनाएं!
 
कल रक्षा बंधन है, आज अस्पताल से ही प्रदेश की सब बहनों को शुभकामनाएं दे रहा हूं। प्रदेश की मेरी सभी बहनें स्वस्थ, प्रसन्न एवं सुखी रहें। आपका भाई मां, बहन और बेटियों के सशक्तिकरण का काम पूरी ताकत से करता रहेगा।
Replying to @ChouhanShivraj
रक्षा बंधन, भाई और बहनों के बीच स्नेह का बंधन है। भाई अपनी बहनों की रक्षा करे, बहनों का आशीष भी भाइयों को मिले; लेकिन इस समय कोरोना से सुरक्षा सबसे जरूरी है। इसलिए रक्षा बंधन का त्योहार पूरी सावधानी से मनायें। ऐसा न हो कि रक्षा का बंधन असावधानी के कारण कोरोना संक्रमण को ले आये।
 
कल रक्षा बंधन है, आज अस्पताल से ही प्रदेश की सब बहनों को शुभकामनाएं दे रहा हूं। प्रदेश की मेरी सभी बहनें स्वस्थ, प्रसन्न एवं सुखी रहें। आपका भाई मां, बहन और बेटियों के सशक्तिकरण का काम पूरी ताकत से करता रहेगा।
 
आज अस्पताल में मेरा नौंवा दिन है। मैं स्वस्थ हूं, कोरोना का कोई लक्षण नहीं है। सुबह सैम्पल RT-PCR टेस्ट के लिए लिया गया है। रिपोर्ट निगेटिव आई तो कल अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी।
 
मेघा रे बरसो!
 
.@BJP4MP परिवार के लिए समर्पित बहन पदमा भोज जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला।

ईश्वर उन्हें शीघ्र पूर्णतः स्वस्थ करें, यही प्रार्थना!
 
उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी जी के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!
 
श्री रामचन्द्र कृपालु भजुमन हरण भवभय दारुणं।
नव कंज लोचन कंज मुख कर कंज पद कंजारुणं।

प्रभु श्रीराम कभी भक्तों को निराश नहीं करते हैं, फिर चाहे वह त्रेतायुग की शबरी माता हों या आज की मैया उर्मिला!

माता,धन्य है आपकी श्रद्धा! यह सम्पूर्ण भारतवर्ष आपको नमन करता है!

जय सियाराम!
#MadhyaPradesh | जबलपुर निवासी 81 साल की उर्मिला चतुर्वेदी ने 28 साल पहले विवादित ढांचा गिरने पर संकल्प लिया था कि जब तक राम मंदिर का निर्माण शुरू नहीं होगा वो अन्न ग्रहण नहीं करेंगी
(@reporterravish)
#UttarPradesh #Ayodhya #RamTemple
aajtak.intoday.in/story/jabalpur…
 
.@BJP4MP के प्रवक्ता, युवा साथी श्री @rajneesh4n जी को जन्मदिन पर हार्दिक बधाई।
 
मथत मथत माखन रही, दही मही बिलगाव।
रहिमन सोई मीत हैं, भीर परे ठहराय।

मित्रता नि:स्वार्थ होती है। श्रीकृष्ण-सुदामा की मित्रता इसका प्रमाण है। हर शुभचिंतक मित्र होता है। बहन, भाई, साथी, सहकर्मी सभी मित्र हैं और ये ही जीवन की अक्षय पूंजी हैं,
उत्तरोत्तर बढ़ाइये। #FriendshipDay
 
गुजरात के मुख्यमंत्री, कर्मठ साथी श्री @vijayrupanibjp जी को जन्मदिन पर आत्मीय बधाई!

ईश्वर आपको सदैव स्वस्थ रखें व दीर्घ आयु प्रदान करें; आप ऐसे ही समर्पित भाव से जनकल्याण तथा गुजरात के उत्थान के लिए कार्य करते रहें। शुभकामनाएं!
 
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, प्रदेश की माटी के रत्न, मध्यप्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. पंडित रविशंकर शुक्ल जी के जन्मदिवस पर उनके चरणों में शत्-शत् नमन्!

राष्ट्र सेवा और प्रदेश उत्थान हेतु किये अपने कार्यों के माध्यम से आप सदैव प्रदेशवासियों के दिलों में जिंदा रहेंगे।
 
भारत के गौरव और सम्मान के प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के अभिकल्पक, परम श्रद्धेय #PingaliVenkayya जी की जयंती पर उनके चरणों में कोटिश: नमन्!

शांति, साहस और सौहार्द के भाव को स्वयं में समेटे तिरंगे की अपनी अद्वितीय कृति के लिए आप युगों-युगों तक याद किये जायेंगे। जय हिन्द!
 
खंडवा में इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित और घायल होने का दुखद समाचार मिला।

ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!
 
राज्यसभा सांसद श्री अमर सिंह के निधन की दुःखद सूचना मिली है। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ।

ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की क्षमता प्रदान करें। मेरी संवेदनाएँ उनके साथ हैं। ॐ शांति
 
Anguished by the death of 10 workers in a crane accident at the Hindustan Shipyard in #Vishakhapattanam.

My thoughts and prayers are with the bereaved families. I pray for the speedy recovery of the injured.
 
भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के दृढ़ संकल्पों का यह परिणाम है।

कश्मीर के दुनाडी गांव के मेरे भाई - बहनों को #EidAlAdha पर बिजली के उजाले का यह तोहफा मुबारक हो।

कश्मीर प्रगतिपथ पर ऐसे ही बढ़ता रहे, आप सब खुश रहें, शुभकामनाएं!
कश्मीर के शोपियां जिले के दुनाडी गांव के लोगों ने जीवन में कभी बिजली का उजाला नहीं देखा था।

लेकिन आज मोदी सरकार की सौभाग्य योजना की रोशनी से जगमगा उठा है कश्मीर का ये गांव।

ईद पर इस तोहफे के लिए प्रधानमंत्री मोदी को दिल से धन्यवाद दे रहे हैं वहां के लोग! pic.twitter.com/k7PsgMYsiJ
 
जबलपुर के गोसलपुर थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में कई लोगों के हताहत और घायल होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!
 
भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री, हमारे साथी श्री @shivprakashbjp जी के जन्मदिन पर हार्दिक बधाई!

ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करें, ताकि राष्ट्र उत्थान के कार्य आप ऐसे ही अविराम करते रहें। शुभकामनाएं!
 
विधायक श्री @pcsharmainc जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला।

मैं ईश्वर से उन्हें शीघ्र पूर्ण स्वस्थ करने की प्रार्थना करता हूं।
 
'स्वराज हमारा जन्म सिद्ध अधिकार है' का जोशीला नारा देकर स्वतंत्र भारत के लिए हर सीने में आग भर देने वाले स्वतंत्रता सेनानी, #LokmanyaBalGangadharTilak जी की 100वीं पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि!

स्वतंत्रता संग्राम में आपके अभूतपूर्व योगदान को युगों-युगों तक याद किया जायेगा।
 
मेरे सभी मुस्लिम भाई-बहनों को #ईद_उल_अज़हा की बहुत-बहुत मुबारकबाद!

त्योहार सानंद मनाएं, लेकिन कोरोना से सावधान रहें। साफ-सफाई का ध्यान रखें और घरों में ही नमाज अता करें। बधाई, शुभकामनाएं! #EidAlAdha
 
वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से #AatmaNirbharBharat पैकेज 1, 2 को लेकर केंद्रीय वित्तमंत्री द्वारा घोषित आर्थिक पैकेजों का लाभ लेने हेतु की गई कार्यवाही की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश… instagram.com/p/CDUJ45Uhtc5/…
 
Shivraj Singh Chouhan Retweeted ·  
मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से #AatmaNirbharBharat पैकेज 1, 2 को लेकर केंद्रीय वित्तमंत्री द्वारा घोषित आर्थिक पैकेजों का लाभ लेने हेतु की गई कार्यवाही की समीक्षा की।
 
Shivraj Singh Chouhan Retweeted ·  
हमारा लक्ष्य! 'संकल्प की चेन जोड़ो, संक्रमण की चेन तोड़ो'
bit.ly/3fdXqRt
 
पालीवाल समाज की वरिष्ठ समाजसेविका श्रीमती मंजु देवी जोशी के निधन की दुःखद सूचना मिली है।

ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति देने और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ।
 
In reply to @ChouhanShivraj
इस अवधि में विकासकार्यों से जुड़े शिलान्यास, भूमिपूजन, लोकार्पण के सार्वजनिक कार्यक्रम भी प्रतिबंधित रहेंगे। इन कार्यक्रमों का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजन किया जा सकता है। राजनीतिक रैली भी प्रतिबंधित रहेंगी, इनका आयोजन भी वर्चुअल मोड में किया जाए।
Replying to @ChouhanShivraj
चाहे वह मुख्यमंत्री हो, मंत्री हो, जनप्रतिनिधि हो या फिर अधिकारी हो, मास्क लगाना सबके लिए अनिवार्य है। यदि कोई इस नियम का पालन न करे, तो उनके विरुद्ध जुर्माने तथा प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।
 
In reply to @ChouhanShivraj
हमने निर्णय लिया है कि 1 अगस्त से 14 अगस्त 2020 तक #KillCoronaAbhiyan भाग - 2 प्रारम्भ किया जाएगा। हमारा लक्ष्य होगा: 'संकल्प की चेन जोड़ो, संक्रमण की चेन तोड़ो।' इस अवधि में मंत्री, सांसद, विधायक और अन्य जनप्रतिनिधि सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगे।
Replying to @ChouhanShivraj
इस अवधि में विकासकार्यों से जुड़े शिलान्यास, भूमिपूजन, लोकार्पण के सार्वजनिक कार्यक्रम भी प्रतिबंधित रहेंगे। इन कार्यक्रमों का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजन किया जा सकता है। राजनीतिक रैली भी प्रतिबंधित रहेंगी, इनका आयोजन भी वर्चुअल मोड में किया जाए।
 
In reply to @ChouhanShivraj
शासन और प्रशासन तभी सफल हो सकते हैं जब लोगों में अनुशासन हो। #Lockdown खुलने के बाद सावधानी का पालन नहीं किया जाता है तो संक्रमण पुनः फैलता है जिससे सारी मेहनत बर्बाद हो जाती है। दूसरी ओर लॉकडाउन करने से अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित होती है और आम आदमी भी प्रभावित होता है।
Replying to @ChouhanShivraj
हमने निर्णय लिया है कि 1 अगस्त से 14 अगस्त 2020 तक #KillCoronaAbhiyan भाग - 2 प्रारम्भ किया जाएगा। हमारा लक्ष्य होगा: 'संकल्प की चेन जोड़ो, संक्रमण की चेन तोड़ो।' इस अवधि में मंत्री, सांसद, विधायक और अन्य जनप्रतिनिधि सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगे।
 
मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि मंत्रीगण न केवल विभागीय कार्यों में बल्कि जिलों में #COVID19 संक्रमण से बचावकार्य में भी प्रशासन के साथ दिन-रात कार्य कर रहे हैं।

युद्धस्तर पर किए जा रहे प्रयासों का ही परिणाम है कि आज हमारी रिकवरी दर 70% है और मृत्युदर भी 2.7% रह गई है।
Replying to @ChouhanShivraj
शासन और प्रशासन तभी सफल हो सकते हैं जब लोगों में अनुशासन हो। #Lockdown खुलने के बाद सावधानी का पालन नहीं किया जाता है तो संक्रमण पुनः फैलता है जिससे सारी मेहनत बर्बाद हो जाती है। दूसरी ओर लॉकडाउन करने से अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित होती है और आम आदमी भी प्रभावित होता है।
 
मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि मंत्रीगण न केवल विभागीय कार्यों में बल्कि जिलों में #COVID19 संक्रमण से बचावकार्य में भी प्रशासन के साथ दिन-रात कार्य कर रहे हैं।

युद्धस्तर पर किए जा रहे प्रयासों का ही परिणाम है कि आज हमारी रिकवरी दर 70% है और मृत्युदर भी 2.7% रह गई है।
 
In reply to @ChouhanShivraj
#COVID19 राहतकार्यों के लिए मैं 30 सितंबर 2020 तक अपने वेतन एवं दोनों भत्तों के 30% राशि को भी मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवा रहा हूं। सभी साथी मंत्रियों ने तय किया है कि वे अपने वेतन का 30% हिस्सा राहत कोष में सहयोग कर इस लड़ाई को मजबूती प्रदान करेंगे।
Replying to @ChouhanShivraj
मेरा सभी विधायक साथियों से अनुरोध है कि वे भी अपने वेतन का 30% हिस्सा #COVID19 के खिलाफ अभियान में मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करें। समाज के जो समर्थ और सक्षम नागरिक हैं वे भी पूरी क्षमता के साथ इस कोष में अपना योगदान दें।
 
#COVID19 से उत्पन्न विपरीत परिस्थितियों से उबरने के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने की जरूरत है। मैंने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने से लेकर 31 जुलाई 2020 तक अपने वेतन, सत्कार भत्ता और निर्वाचन क्षेत्र भत्ते का 30% मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करा दिया है।
Replying to @ChouhanShivraj
#COVID19 राहतकार्यों के लिए मैं 30 सितंबर 2020 तक अपने वेतन एवं दोनों भत्तों के 30% राशि को भी मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवा रहा हूं। सभी साथी मंत्रियों ने तय किया है कि वे अपने वेतन का 30% हिस्सा राहत कोष में सहयोग कर इस लड़ाई को मजबूती प्रदान करेंगे।
 
#COVID19 से उत्पन्न विपरीत परिस्थितियों से उबरने के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने की जरूरत है। मैंने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने से लेकर 31 जुलाई 2020 तक अपने वेतन, सत्कार भत्ता और निर्वाचन क्षेत्र भत्ते का 30% मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करा दिया है।
 
Shivraj Singh Chouhan Retweeted ·  
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक।
youtu.be/PA0cwm27-yw
 
गांव, गरीब, किसान और जन साधारण के जीवन को अपनी लेखनी से जीवंत कर देने वाले महान कथाकार, उपन्यास सम्राट #मुंशी_प्रेमचंद जी की जयंती पर नमन्।

गोदान, गबन, निर्मला, ईदगाह, बूढ़ी काकी जैसे उपन्यास और कहानियां साहित्य जगत की अमूल्य धरोहर हैं। आपके बिना साहित्य जगत सदैव अधूरा रहेगा।
 
भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व में देश की मुस्लिम बहनों को गत वर्ष आज के ही दिन उन्हें उनका हक मिला था। तीन तलाक जैसे अभिशाप से मुक्ति मिली थी। बहनों को बधाई, शुभकामनाएं! #MuslimWomenRightsDay
Replying to @ChouhanShivraj
मध्यप्रदेश की बहनों के साथ उनका भाई शिवराज खड़ा है। मेरे जीते जी आपका किसी भी तरह का हक आपसे कोई छीन नहीं सकेगा। आपके चेहरे पर मुस्कान होगी, तो मेरा मध्यप्रदेश मुस्कुरायेगा। आप सब खुश रहें, यही मेरा संकल्प है। #MuslimWomenRightsDay
 
भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व में देश की मुस्लिम बहनों को गत वर्ष आज के ही दिन उन्हें उनका हक मिला था। तीन तलाक जैसे अभिशाप से मुक्ति मिली थी। बहनों को बधाई, शुभकामनाएं! #MuslimWomenRightsDay
 
जलियांवाला बाग नरसंहार को जिसने दिया अंजाम,
उसी पापी के देश में घुसकर उसकी सांसों को दिया विराम।

जिस वीर सपूत ने हर क्षण कर दिया जीवन देश के नाम,
ऐसे मां भारती के लाल, शहीद #उधमसिंह को सलाम।

महान स्वतंत्रता सेनानी के बलिदान दिवस पर विनम्र श्रद्धांजलि!
 
In reply to @ChouhanShivraj
कैसा स्वास्थ है मामा जी आपका अब
मैं स्वस्थ हूँ और जल्द ही पूरी तरह ठीक हो कर अस्पताल से वापिस आ जाऊँगा।
 
 
Register for Trendsmap Access
Login via Twitter to start your free trial now

Don't have a Twitter account? You can also register via Facebook

* Analytics, alert and visualisation tools require additional authorisation
Existing users can login

Our trial allows access to only the 8 hour timeframe for this page.

A Trendsmap Plus subscription provides full access to all available timeframes

Signup Now