User Overview

Followers and Following

Followers
Following
Trendsmap

History

Total Followers - Last Year
Daily Follower Change - Last Year
Daily Tweets - Last Year

Tweet Stats

Analysed 41,832 tweets, tweets from the last 88 weeks.
Tweets Day of Week (UTC)
Tweets Hour of Day (UTC)
Key:
Tweets
Retweets
Quotes
Replies
Tweets Day and Hour Heatmap (UTC)

Tweets

Last 50 tweets from @News18UP
दिल्ली : 23 जनवरी के बाद यूपी आ सकते हैं अमित शाह, सूत्रों के हवाले से ख़बर- पार्टी तैयार कर रही अलग-अलग कार्यक्रम। यूपी में टिकट बंटवारे के लिए बीजेपी का नया प्लान, वर्तमान सांसद नहीं लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव।
 
दिल्ली : बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में आज तीसरे, चौथे और पांचवे चरण को लेकर टिकटों पर मुहर संभव, साथ ही सूत्रों के मुताबिक 20 से 25 फीसदी विधायकों के कट सकते हैं टिकट, सीएम योगी लेंगे बैठक में हिस्सा।
#UPElection2022
 
#BREAKING कथक सम्राट बिरजू महाराज का निधन, 83 वर्ष की उम्र में हुआ बिरजू महाराज का निधन, हृदय गति रुकने से दिल्ली में हुआ निधन
 
देहरादून : हरक सिंह रावत पर BJP का बड़ा एक्शन, पार्टी से 6 साल के लिए किया बर्खास्त, CM धामी ने कैबिनेट से भी निकाला। अपनी बहू के लिए भी टिकट मांग रहे थे हरक सिंह। आज कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं हरक सिंह रावत।
 
गृह मंत्री अमित शाह 23 जनवरी के बाद पूरे UP का दौरा करेंगे @amitshah #bjp4 #upelection @1chandniverma
 
सूत्र - कल कांग्रेस का दामन थाम सकते है हरक सिंह रावतऔर उमेश काउ, कल 11 बजे बड़ी बैठक हो सकती है #BJP
 
हरक सिंह रावत पर बड़ी कार्रवाई, सीएम पुष्कर धामी ने हरक को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया, कांग्रेस नेताओ से मिलने और शामिल होने की गतिविधियों के बीच बर्खास्त किए गए हरक सिंह #bjp4
 
#हरक सिंह रावत और उमेश काउ दिल्ली पहुँचे, उमेश काउ उतराखंड सदन में मौजूद,हरक सिंह रावत ग्रीन पार्क अपने आवास पर अभी मौजूद #BJP
 
सूत्र-बीजेपी आलाकमान ने हरक सिंह रावत के बहु को टिकट देने से इनकार किया, बीजेपी ने हरक सिंह रावत की बहू की टिकट को छोड़कर सारी मांगो को मान लिया था, लेकिन हरक सिंह टिकट के लिए अड़े हुए थे #BJP4UP #Election2022
 
सूत्र- हरक सिंह रावत को बीजेपी ने बर्खास्त किया, बीजेपी से 6 साल के लिए हरक सिंह रावत को निष्कासित किया, बहू के टिकट की मांग पर अड़े थे #haraksinghrawat #BJP #Election2022
 
क्यों CM योगी के लिए खास है गोरखपुर.. टिकट के एलान के बाद गोरखपुुरवासियों में खुशी की लहर.. #YogiAdityanath #UPBJP @ManuTeotia1
 
#नोएडा में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज़। कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कोविड नियमों को तोड़ने के मामले में केस दर्ज़।

#UttarPradesh #UPElections2022 #Elections2022 @menka_chaudhary #Congress #BhupeshBaghel
 
समाजवादी पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे शिवपाल यादव और उनके लोग। टिकट के मुद्दे पर अपर्णा यादव को शिवपाल की नसीहत- पहले काम करें फिर कोई उम्मीद करें। शिवपाल ने लगाया आरोप- बीजेपी के इशारे पर वर्चुअल रैली हो रही।

#UttarPradesh #ELections2022 @ShivpalSYadav #SamajwadiParty
 
राजनीति के अपराधिकरण पर क्या कहते हैं जानकार ? सुनिए
#UttarPradesh #UPElections2022 #Elections2022 @menka_chaudhary #BJP4UP #Congress #SamajwadiParty
 
अपराध और राजनीति में अपराधी के मुद्दे पर कांग्रेस ने बीजेपी से पूछा- अजय मिश्र टेनी अभी भी गृह राज्य मंत्री क्यों हैं ?
#UttarPradesh #UPElections2022 #Elections2022 @menka_chaudhary #BJP4UP #Congress
 
जेल और बेल वालों पर बीजेपी और एसपी में तीखी बहस।

#UttarPradesh #UPElections2022 #Elections2022 #BJP4UP #SamajwadiParty @menka_chaudhary
 
योगी की उम्मीदवारी कितनी भारी?
सदर सीट के क्या समीकरण?
योगी से जनता को क्या उम्मीद?
गोरखपुर से चुनावी ऑटो
शाम 4:56 बजे
 
सपा के दो एमएलसी शैलेंद्र सिंह, घनश्याम लोधी बीजेपी में शामिल,
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और स्वतन्त्र देव सिंह मौजूद
#BJP #UPElections #SamajwadiParty
 
#वाराणसी में कांग्रेस को बड़ा झटका,कांग्रेस के दिग्गज नेता अनिल उपाध्याय ने कांग्रेस का हाथ छोड़ा, साइकिल पर सवार कांग्रेस के दिग्गज नेता अनिल उपाध्याय, जिला अध्यक्ष सुजीत पहलवान के नेतृत्व में सैकड़ों समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता ली @INCUttarPradesh @RahulGandhi
 
आप पार्टी ने अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की, UP प्रभारी संजय सिंह का बयान, UP में बदलाव के लिए AAP 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, AAP के 150 उम्मीदवारों का चयन अरविंद केजरीवाल ने किया, 8 पीएचडी, 8 MBA, 38 PG ,8 डॉक्टर और 7 इंजीनियरो को उम्मीदवार बनाया @ArvindKejriwal
 
शिवपाल यादव का बड़ा बयान, अपने चुनाव चिन्ह पर उम्मीदवार नहीं उतारेंगे, सिर्फ साइकिल चुनाव चिंन्ह पर कैंडिडेट उतारेंगे, अपर्णा यादव को शिवपाल की नसीहत, पहले पार्टी के लिये काम करें, फिर कोई उम्मीद करें, अपर्णा यादव को समाजवादी पार्टी में ही रहना चाहिए @yadavakhilesh @ShivpalSYadav
 
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी केंद्रीय मंत्री और उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी के आवास पर पहुंचे, साथ में प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन मंत्री, प्रदेश प्रभारी आदि नेता मौजूद, केंद्रीय नेताओं के साथ बैठक से पहले उम्मीदवारों को लेकर चर्चा कर रहे हैं @pushkardhami #BJP
 
उत्तर प्रदेश की सभी बड़ी खबरें, 5 मिनट में 25 खबरें #upelection2022 #bjp4 #Akhileshyadav
 
गोरखपुर : CM योगी को गोरखपुर शहर से प्रत्याशी बनाने पर BJP MLA राधामोहन दास ने कहा, हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं, पार्टी के निर्णय का स्वागत करते हैं।
 
लखनऊ : उत्तराखंड के लिए समाजवादी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, SP ने 30 उम्मीदवारों की जारी की पहली लिस्ट।
 
चुनाव ऐलान के बाद सबसे बड़ी चर्चा
बाइसिकिल 'कितने दूर, कितने पास?'
NEWS18 के मंच पर अखिलेश यादव
अखिलेश यादव SUPER EXCLUSIVE
दोपहर 3:26 बजे
 
Lucknow : CM @myogiadityanath ने KGMU में किया निरीक्षण, कहा कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है। ओमिक्रॉन के रूप में नए वैरिएंट में संक्रमण तीव्र है। सतर्कता व सावधानी बरतने की आवश्यकता है।
 
लखनऊ : CM @myogiadityanath ने KGMU में किया निरीक्षण, कहा कोरोना टीकाकरण महाभियान का एक साल हुआ पूरा, PM के नेतृत्व में यह टीकाकरण आत्मनिर्भर भारत का सामर्थ्य है। कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है, सतर्कता, सावधानी बहुत जरुरी है।
 
लखनऊ : बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हुए दारा सिंह चौहान। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दारा सिंह को शामिल कराया सपा में।
#UPElection2022
 
लखनऊ : टीकाकरण के एक साल पूरे होने पर सीएम योगी ने ट्वीट किया, कहा आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में शुरू हुए राष्ट्रव्यापी निःशुल्क कोरोना टीकाकरण महाभियान को एक वर्ष पूर्ण हो गया है। सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान 'आत्मनिर्भर भारत' की सामर्थ्य को प्रकट करता है।
 
चुनाव ऐलान के बाद सबसे बड़ी चर्चा
बाइसिकिल 'कितने दूर, कितने पास?'
NEWS18 के मंच पर अखिलेश यादव
अखिलेश यादव SUPER EXCLUSIVE
दोपहर 2:56 बजे
 
लखनऊ : AIMIM ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, 9 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की। यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ रही है AIMIM.
#UPElection2022
 
चंद्रशेखर आजाद EXCLUSIVE
दोपहर 12 बजे
 
लखनऊ : समाजवादी पार्टी कार्यालय के सामने एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने की कोशिश की। व्यक्ति का आरोप है कि वो अलीगढ़ से टिकट मांग रहा था और उसे टिकट नहीं दिया गया।
 
बांदा : चिल्ला थाने के पास पुलिस ने एक बाइक की चेकिंग के दौरान 28 किलोग्राम विस्फोटक बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
 
दिल्ली - केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का सपा पर हमला कहा, जो दंगा करवाते हैं SP में जाते हैं, दंगा रुकवाने वाले BJP में आते हैं। सपा में जेल और बेल वाले प्रत्याशी हैं।
 
लखनऊ - केंद्रीय मंत्री @ianuragthakur ने असीम अरुण के लिए कहा, असीम जी के करियर पर एक भी दाग नहीं है। असीम जी के अनुभव से बीजेपी आगे बढ़ेगी। पीएम मोदी जी की सोच को ऐसे युवा आगे बढ़ा रहे हैं। मोदी जी से प्रेरणा लेकर असीम जी यहां आए हैं।
 
क्या है BJP का चुनावी प्लान?
यूपी में कितनी सीट जीतेगी BJP?
विपक्ष से निपटने की क्या रणनीति?
योगी आदित्यनाथ SUPER EXCLUSIVE
ये देश है हमारा
सुबह 10:56 बजे
 
क्या है BJP का चुनावी प्लान?
यूपी में कितनी सीट जीतेगी BJP?
विपक्ष से निपटने की क्या रणनीति?
योगी आदित्यनाथ SUPER EXCLUSIVE
ये देश है हमारा
सुबह 10:56 बजे
 
क्या है BJP का चुनावी प्लान?
यूपी में कितनी सीट जीतेगी BJP?
विपक्ष से निपटने की क्या रणनीति?
योगी आदित्यनाथ SUPER EXCLUSIVE
ये देश है हमारा
सुबह 10:56 बजे
 
दिल्ली : पिछले 24 घंटे में देशभर में कोरोना के 2,71,202 नए केस और कोरोना से 314 लोगों की मौत। अबतक देश में कोरोना के कुल 15,50,377 एक्टिव केस।
 
दिल्ली - भारत में वैक्सीनेशन अभियान का एक साल पूरा, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर देश को दी बधाई। अब तक लोगों को 156 करोड़ टीके लगे चुके हैं।
 
चुनाव आयोग के नोटिस पर आज जवाब दाखिल करेगी समाजवादी पार्टी, 14 जनवरी को पार्टी मुख्यालय में कोविड नियमों के उल्लंघन का है मामला, वर्चुअल रैली के नाम जुटाई गई थी हजारों लोगों की भीड़।
#UPElection2022
 
पहले चरण के समीकरण!
किस सीट पर किसके बीच रण?
किस उम्मीदवार पर किसका दांव?
यूपी चुनाव पर बारीक विश्लेषण
सुबह 8:30 बजे
 
अयोध्या से जीत नहीं पाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ इसीलिए बीजेपी ने उन्हें गोरखपुर भेजा- सृष्टि कश्यप सिंह, कांग्रेस प्रवक्ता
#UttarPradesh #UPElections2022 #congress
@menka_chaudhary

@anuragspparty

@Mohsinrazabjpup
 
हेट स्पीच मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिम्हा नंद को गिरफ्तार किया, वसीम रिजवी की गिरफ्तारी के विरोध में अनशन पर
नरसिम्हा बैठे थे, समर्थकों ने कोतवाली में हंगामा किया
#HateSpeech
 
क्या बीजेपी ने एसपी की सोशल इंजीनियरिंग की काट निकाल ली ? #RLD के इंद्रजीत सिंह ने मंत्री मोहसिन रज़ा से पूछा कितने अल्पसंख्यकों को टिकट देंगे ? जवाब सुनिए...
#UttarPradesh #UPElections2022 @menka_chaudhary
@anuragspparty
@Mohsinrazabjpup
 
सीएम योगी को गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ाने के बीजेपी के फैसले के पीछे की रणनीति क्या है ? #SamajwadiParty के आरोपों पर सुनिए मंत्री मोहसिन रज़ा के जवाब।
#UttarPradesh #UPElections2022
@menka_chaudhary
@anuragspparty
@Mohsinrazabjpup
 
समाजवादी पार्टी और RLD की दूसरी लिस्ट आई। कुल मिलाकर 36 सीटों पर ही नाम तय। पूरी लिस्ट के लिए और कितना इंतज़ार ?

#UttarPradesh #UPElections2022
@menka_chaudhary @anuragspparty @Mohsinrazabjpup
 
यूपी बीजेपी की 107 नामों वाली पहली लिस्ट आई। 60 फीसदी सीट OBS और दलित उम्मीदवारों को दी गई। क्या सोशल इंजीनियरिंग से मिलेगी 2022 की सत्ता? सुनिए यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रज़ा का जवाब।
#UttarPradesh #UPElections2022
@menka_chaudhary
@anuragspparty @Mohsinrazabjpup
 
 
Free access is provided to the 8 hour timeframe for this page.

A Trendsmap Explore subscription provides full access to all available timeframes

Find out more

This account is already logged in to Trendsmap.
Your subscription allows access for one user. If you require access for more users, you can create additional subscriptions.
Please Contact us if you are interested in discussing discounts for 3+ users for your organisation, or have any other queries.